Articles

शहर के दो सबसे स्वच्छ विद्यालय, नगर आयुक्त ने किया सम्मानित

वाराणसी, जनवरी । भारत सरकार के आवास एवं शहरी कार्य मंत्रालय द्वारा कराये जा रहे स्वच्छता सर्वेक्षण अभियान शहर के 108 स्कूलों, 46 होटलों, 57 अस्पतालों और 44 कालोनियों तथा अन्य सार्वजनिक स्थलों पर स्वच्छता का निरीक्षण कराया गया। जिसमें सनबीम स्कूल वरुणा को शहर के सबसे स्वच्छ विद्यालयों में दूसरा स्थान दिया गया। यह पुरस्कार नगर आयुक्त गौरांग राठी ने विद्यालय को एक कार्यक्रम के दौरान दिया। कार्यक्रम में सनबीम अन्नपूर्णा को भी स्वच्छता के लिए पुरस्कृत किया गया।

कमिश्नरी सभागार कचहरी में एक कार्यक्रम के दौरान नगर आयुक्त गौरांग राठी ने स्वच्छता पर चर्चा की तथा शहर को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया तथा स्वच्छ विद्यालयों तथा सार्वजनिक स्थलों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान को एक चुनौती के रूप में देखना है तथा अपने आसपास के स्थानों को स्वच्छ रखना है।

इस मौके पर सनबीम द्वारा पूरे वर्ष अपने विद्यालय तथा शहर के विभिन्न स्थलों पर किये जा रहे स्वच्छता/अभियान की प्रशंसा भी की गयी।

सनबीम वरुणा व सनबीम अन्नपूर्णा के इस उपलब्धि पर सनबीम शिक्षण समूह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक, निदेशिका भारती मधोक एवं उप निदेशिका अमृता बर्मन ने बधाई दी|

Show More

Related Articles

Back to top button