Entertainment

रैपर हितेश्वर का नया रैप सॉन्ग “लौंडा बदनाम बा” हुआ रिलीज ।

सलमान की दबंग से इंस्पायर्ड है हितेश्वर का नया सॉन्ग- रैपर ने दी सफाई

बदनाम लौंडा रैपर हितेश्वर, रैपर हितेश्वर – लौंडा बदनाम हुआ, 

सलमान खान से कनेक्टेड है रैपर हितेश्वर का नया गीत – जानें कैसे

Launda Badnam Ba By Hiteshwar
Launda Badnam Ba By Hiteshwar

मुंबई| इन दिनों बिहार के रहने वाले रैपर हितेश्वर लोकप्रियता की सीढ़ियां चढ़ते ही जा रहे हैं। अपने फैन्स के लिए वह नए नए गीत का तोहफ़ा लेकर आते रहते हैं। आजकल जहां उनके नए गीत “पढ़ेगा लिखेगा तो होगा नवाब” की खूब चर्चा हो रही है, जो हाल ही में ऑडियो लैब म्यूजिक द्वारा रिलीज़ हुआ था। वहीं अब उनके फैन्स उनके नेक्स्ट सांग का बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे हैं। उनके अगले गीत का नाम और उसका पोस्टर सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच उत्सुकता बनाए हुए है। जी हां, हितेश्वर का नया गाना ‘लौंडा बदनाम बा ‘ 6 जुलाई को सुबह 9 बजे ऑडियो लैब म्यूजिक से रिलीज़ किया जाएगा। आपको बता दें कि बिहार में लौंडा शब्द बेहद मशहूर है और यह गीत आज की जेनेरेशन की रुचि के अनुसार तैयार किया गया है। उल्लेखनीय है कि इस गीत का कनेक्शन कहीं न कहीं सलमान खान की फिल्म दबंग से भी है। दरअसल “लौंडा बदनाम” एक मशहूर लोकगीत है जिससे प्रेरित होकर सलमान खान की फिल्म दबंग मेे मुन्नी बदनाम हुई गीत रखा गया था। मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया वो आइटम सांग ज़बरदस्त हिट हुआ था। सलमान ने फिर दबंग 3 मेे मुन्ना बदनाम हुआ सोंग रखा था इसको भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। और अब रैपर हितेश्वर लेकर आ रहे हैं “लौंडा बदनाम बा”. उनके फैन्स इस गीत को सुनने और देखने के लिए बेताब हैं जो सोमवार 6 जुलाई को रिलीज होगा। इसके सिंगर और गीतकार हितेश्वर ही हैं। रैपर हितेश्वर कहते हैं ” मैं अपने तमाम फैन्स से यह कहना चाहूंगा कि आप सब अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखिये। यह मेरी ज़िन्दगी का एक स्पेशल सोंग है जो आज की युवा पीढ़ी को अवश्य पसंद आयेगा। तो तैयार रहें एक मस्त और जबरदस्त गीत के लिए। बिहार के साथ साथ यह गीत सभी लौंडा लोगों को पसंद आएगा।”

ऑडियो लैब के मैनेजिंग डायरेक्टर सतीश पूजरिया भी इस खास गीत को रिलीज़ करके बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं “हितेश्वर ने लौंडा बदनाम बा बहुत ही अच्छा सांग बनाया है, मुझे उम्मीद नहीं यकीन है कि दर्शक इसे बहुत पसंद करेंगे। उनके फैन्स के लिए तो यह एक अनोखा तोहफ़ा होगा।इस गीत के आर्टिस्ट रैपर हितेश्वर हैं जबकि गीत भी उन्होंने ही लिखा है। इस की प्रोग्रामिंग रिवन सिंह ने की है जबकि साउंड इंजीनियर नीरज सिंह हैं।हाल ही में कोरोना महामारी पर हितेश्वर ने एक कोरोंटाइन रैप रिलीज़ किया था, वह भी वायरल हुआ था।
हितेश्वर का कहना है कि यह रैप सोंग “लौंडा बदनाम बा”
श्रोताओं और दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। सलमान के सोंग मुन्ना बदनाम हुआ से तुलना के सवाल पर रैपर हितेश्वर कहते हैं “मेरा यह गीत ओरिजनल है और उस गीत से इंस्पायर्ड नहीं है। बेशक लौंडा बदनाम हुआ एक लोकप्रिय लोकगीत है, मगर मेरे गीत का कांसेप्ट और संगीत बिल्कुल अलग है।
युवा दिलों को उनका रैप काफी पसंद आता है, इसलिए सभी को उनके इस लेटेस्ट गीत का इंतज़ार है।
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button