Entertainment

बियॉन्ड म्यूजिक द्वारा मुंबई शहर की हलचल पर रैपर एम कोड का रैप सॉन्ग “मुंबई मेरी जान” रिलीज़

Alia Bhatt, Ranveer Singh, Gali boy, Mumbai Meri Jaan,

मुंबई| म्यूज़िक के क्षेत्र में पिछले कुछ समय से रैप सॉन्ग की लोकप्रियता युवाओं में हद से ज़्यादा बढ़ी है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म “गली बॉय” के रैप गीतों ने तो यंगस्टर्स के बीच बेहद पॉपुलैरिटी हासिल की थी। संभवतः रैप के इसी ट्रेंड को देखते हुए अब बॉलीवुड में एक और रैपर एम कोड की एंट्री हुई है उनके ब्रांड न्यू सोंग को बियोंड म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ किया गया है।
बियॉन्ड म्यूजिक एक ऐसी म्यूज़िक कंपनी है जो नवोदित कलाकारों को एक मंच देने के लिए जानी जाती है और उन्हें उनकी रचना को बढ़ावा देने में मदद करती है। इस बार यह प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस दर्शकों के लिए एक हिप हॉप ट्रीट लेकर आया है। रैपर एम कोड द्वारा लिखित और परफॉर्म किये गए इस गीत के विडिओ में भी उन्हें ही दिखाया गया है। यह गीत मुंबई मेरी जान दरअसल मुंबइकरों की हलचल से भरी ज़िन्दगी को उजागर करता है।
यह गीत बहुत कैची है और एम कोड ने इसे मुंबई में रहने वाले हर इंसान के लिए रिलेट करने वाला बना दिया है। गीत के बोल बड़ी चतुराई से तैयार किये गए है और हिप हॉप ने इसे एक जुनूनी धुन दे दी है।
बेहद उत्साहित एम कोड कहते हैं, “रैपिंग हमेशा से मेरा शौक रहा है। मुंबई में रहना और शहर की हलचल को देखते हुए मैं हमेशा इस पर कुछ रैप करना चाहता था। मैं हर दर्शक के लिए ऐसा गीत बनाना चाहता था जो उनके दिल को छू जाए क्योंकि इस शहर से लोगों का प्यार बेशुमार है। हमने इस गीत में सभी पहलुओं को शामिल करने की कोशिश की है जितना हम कर सकते हैं। हम आशा करते हैं कि दर्शकों को हमारी यह कोशिश पसंद आएगी। मुझे इस अवसर को देने के लिए मै बियॉन्ड म्यूजिक को दिल से धन्यवाद देता हूं।”
आपको बता दें कि बियॉन्ड म्यूजिक प्रस्तुत गीत “मुंबई मेरी जान” को एम कोड द्वारा लिखा और गाया गया है। अंकित उदय बसरुर द्वारा निर्देशित, साहिर नवाब द्वारा मिक्स और मास्टर किए गए इस गीत की फोटोग्राफी के निदेशक हेमंत चौहान, अतुल लियोनार्डो नंदू और पवन बरिगला हैं।
यह गीत बियोंड म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है, जहां आप बॉलीवुड मेे कदम रखने वाले इस नए रैपर एम कोड का यह रैप सॉन्ग देख सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button