NGO

रेड ब्रिगेड ट्रस्ट ने प्रवासियों के बीच भोजन पैकेट का किया वितरण

वाराणसी: मंडुवाडीह, श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला जारी है। लॉकडाउन अवधि के दौरान स्टेशन पर और समीप के होटल सहित बाजार बंद रहने से पैसा रहते मजदूरों के समक्ष भूखे रहने की नौबत आ गई है। इस बाबत एसिड पीड़िताओ के संगठन रेड ब्रिगेड ट्रस्ट के प्रमुख अजय पटेल ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मंडुवाडीह स्टेशन पर यात्रियों के लिए भोजन पैकेट का वितरण किया। इस दौरान शिवांशु श्रीवास्तव, अभिषेक, विशाल, ग्राम्या संस्था के सह निदेशक सुरेंद्र यादव, सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता, दिनेश सहित तहसील सदर के अधिकारीयों, कर्मचारियों ने एसडीएम महेंद्र कुमार श्रीवास्तव व नायब तहसीलदार रामेश्वर मौर्य के मार्गदर्शन में लोगों ने पूर्ण सहयोग दिया।

इसके पहले ट्रष्ट ने मंडुवाडीह रेलवे मास्टर और प्रशासनिक अधिकारियों से की थी प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन पैकेट वितरण की पेशकश की थी। विशेष रेलगाड़ियों से अपने मूल राज्यों के लिए यात्रा कर रहे प्रवासी श्रमिकों, छात्रों, पर्यटकों, श्रद्धालुओं आदि के लिए उनके सफर के दौरान गर्म, ताजा व पौष्टिक आहार का पैकेट मुफ्त वितरित करने को तैयार है रेड ब्रिगेड ट्रस्ट।

सभी यात्रियों को उनकी यात्रा के दौरान जरूरत के अनुरूप वितरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस आहार की वितरण व्यवस्था रेलवे के अनुमति के बाद मंडुवाडीह, वाराणसी रेलवे स्टेशनों पर की जा रहा है जहां से प्रवासी श्रमिकों की रेल गाड़ियां आ रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button