Entertainment

25 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बनाकर यू ट्यूब किंग बने समर सिंह

भोजपुरिया संगीतप्रेमियों के बीच स्टारडम हासिल कर चुके समर सिंह ने इस साल सबसे बड़ा हिट कांवर गीत से यू ट्यूब किंग बन गये हैं। उनकी मधुर शैली में गाया हुआ कांवर गीत  बोलबम के साड़ी चाही… के वीडियो सांग को 25 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। इतना ज्यादा व्यूज मिलने पर समर सिंह के स्टारडम की लोकप्रियता में चार चांद लग गया है।
इस गीत को समर सिंह के स्वर में स्वर मिलाया है गायिका कविता यादव ने। वीडियो में अदायगी किया है समर सिंह और काजल राय ने। निर्देशक सुनील बाबा हैं। गीतकार आलोक यादव के लिखे गीत को संगीत से सजाया है संगीतकार ऑन पार्टी एडीआर आनंद ने। परिकल्पना संदीप राज, डिजीटल विक्की यादव व हैप्पी सिंह का है। मैनेजर अफजल शाह हैं।
उल्लेखनीय है कि सावन के मनभावन महीना में कांवरिया बम व संगीत प्रेमियों के लिए समर सिंह ने भी बहुत से हिट गीत गाकर कई हिट रिकॉर्ड बनाया है। आज की तारीख में उन्होंने सुपरहिट गीत गाने वाले गायक की श्रेणी में मुकम्मल स्थान कायम कर स्टारडम हासिल कर लिया है। समर सिंह ने अपनी लगन, कड़ी मेहनत और कड़े संघर्ष के बदौलत आज जो मुकाम हासिल कर कामयाबी का परचम लहराया है, उसके लिए लोग समर सिंह के कायल हो गये हैं। समर सिंह के गाये हुए कांवर गीत को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इतनी बड़ी सफलता मिलना समर सिंह के लिए बहुत बड़ी ख़ुशी की बात है।  इस सफलता के लिए समर सिंह ने सभी श्रोताओं का आभार व्यक्त करते हुए तहेदिल से धन्यवाद दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button