AchieversEntertainmentFilmNews

शुभम तिवारी बेस्ट हीरो इन सोशल इश्यूज अवार्ड से सम्मानित

भोजपुरी सिनेमा में नौ साल के करियर में अलग पहचान बना चुके सिनेस्टार शुभम तिवारी हमेशा अच्छी फ़िल्म करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने जब भी कोई फिल्म की है तो वह संपूर्ण पारिवारिक और संदेशपरक रही है। भोजपुरी सिनेमा में साफ-सुथरी फिल्म करने के लिए शुभम तिवारी को पिछले दिनों बेस्ट हीरो इन सोशल इश्यूज अवार्ड 2020 के सम्मान से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान उन्हें उत्तर प्रदेश के बस्ती में आयोजित दिल्ली प्रेस मैगजीन के तत्वावधान में काफी लोकप्रिय सरस सलिल पत्रिका द्वारा आयोजित सरस सलिल भोजपुरी सिने अवॉर्ड 2020 के समारोह में दिया गया। जहां पर फ़िल्म जगत की बहुत सी जानी मानी हस्तियां मौजूद थीं। 

गौरतलब है कि 9 साल के करियर में शुभम तिवारी ने अब तक जितनी भी फिल्में बतौर हीरो की हैं, सब कहीं न कहीं सोशल इश्यूज पर आधारित रही हैं और साफ-सुथरी संपूर्ण पारिवारिक फिल्में रही हैं। वे आगे भी इसी तरह से कम लेकिन साफ सुथरी और बेहतरीन फिल्मों में काम करते रहेंगे और यह अवार्ड उन्हें उत्साहित करता है और उनका मनोबल बढ़ाता है। यह अवार्ड पाकर शुभम तिवारी ने सलिल मैगजीन को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया और अपने फैंस अपने चाहने वालों को भी उन्होंने दिल से शुक्रिया कहा है।

उल्लेखनीय है कि शुभम तिवारी की बतौर हीरो भोजपुरी फिल्म जुग जुग जिया हो ललनवा जल्द ही आने वाली है, जो भोजपुरी संस्कृत और संस्कार को प्रस्तुत करती है। इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक की हर किसी ने भूरि भूरि प्रशंसा की है। इस फिल्म की नायिका कनक पांडेय हैं। यू एस एस फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता राजेश एस मिश्रा तथा निर्देशक राकेश सिन्हा हैं। इसके बाद लाइन से एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म लव यू रानी की शूटिंग पूरी की हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button