City

स्‍वागत काशी फाउंडेशन से जिलाधिकारी को सौंपा 11 हजार रूपए का चेक

वाराणसी। इतिहास से भी पुराना बनारस और उसके लोग कुछ अलग ही है। कोरोना महामारी के बीच शहर के तीन दोस्‍त अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद के लिए सड़क पर उतरे हुए हैं। स्‍वागतम काशी फाउंडेशन के जरिए अभिषेक शर्मा, कुलदीप शुक्ला और सत्यम पांडे कर रहे हैं। इसी पहल के तरह फाउंडेशन ने सोमवार को वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को 11 हजार रूपए का चेक प्रदान किया।

फाउंडेशन के अभिषेक शर्मा ने बताया कि सोमवार को हम लोगों ने वैश्विक स्तर पर फैली महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए स्वागतम काशी फाउंडेशन की तरफ से जिलाधिकारी महोदय को अपनी तरफ से 11 हजार रूपए का चेक दिया। ताकि लोगों की मदद हो सके। अभिषेक ने बताया कि संस्‍था 20 मार्च से लगातार गरीब और असहाय लोगों की मदद कर रही है। इनके लिए रात के भोजन का इंतजाम संस्‍था अपने स्‍तर पर कर रही है।

स्‍वागतम काशी फाउंडेशन लॉकडाउन के दिन से ही जरूरतमंदों की मदद में जुटी हुई है। 30 दिन से ज्‍यादा दिन हो गए है, संस्‍था लगातार हर दिन 100 लोगों के भोजन का प्रबंध कर रही है। इसके अलावा लॉक डाउन से पहले संस्‍था के सदस्‍यों ने गांव गांव जाकर ग्रामीणों के बीच कोरोना वायरस को लेकर जन जागरूकता कार्यक्रम चलाया।

स्वागतम काशी फाउंडेशन वाराणसी में पर्यटन धर्म और संस्कृति को लेकर कार्य करती है। संस्‍था वाराणसी में पर्यटन को बढ़ावा देने और यहां आने वाले पर्यटकों का स्वागत एवं सत्कार के लिए कार्य करती है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close