निशा दुबे ने खत्म की भोजपुरी फ़िल्म यारियां की शूटिंग .!

वो साल 2010 का आगाज़ था जब भोजपुरी सिनेमा जगत के उस प्रचंड वेग में एक नई और कम उम्र की लड़की नई नई भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में आई थी, उस लड़की ने इसके पहले कई बड़े सुपरहिट वीडियो एलबम में अपने नृत्य कौशल और अपनी मधुर आवाज की खनक से तहलका मचाने के बाद इस फ़िल्म इंडस्ट्री का रुख किया था और पहली ही फ़िल्म में इस लड़की को भविष्य की एक अभिनेत्री के रूप में लोग चिन्हित करना शुरू कर दिए थे ।

यह लड़की कोई और नहीं बल्कि आज के दौर के भोजपुरी फ़िल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री निशा दुबे हैं । निशा दुबे आज भोजपुरी फ़िल्म जगत और संगीत जगत में किसी परिचय की मोहताज नहीं रही । वे लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में कर रही हैं और लगातार अपने गीत संगीत के साथ साथ निखरते हुए अभिनय से भी लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं । अभी निशा दुबे ने हाल फिलहाल में फ़िल्म यारियां की शूटिंग पूरी किया है ।

इस फ़िल्म में निशा दुबे के साथ अभिनेता आदित्य ओझा ने मुख्य भूमिका निभाई है । फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई में विगत दिनों खत्म हुई है और अब यह फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन के लिए ले जाई गई है । फ़िल्म यारियां में निशा दुबे का एक बेहद ही अलग अंदाज़ के साथ काफी सशक्त भूमिका है जिसमें इन्होंने खुद ही कुछ अपने अभिनय को लेकर एक्सपेरिमेंट किया हुआ है । इस एक्सपेरिमेंट को लेकर निशा दुबे का कहना है कि जल्द ही आपलोग मेरे एक नए अवतार से रूबरू होंगे और यह फ़िल्म सबका भरपूर मनोरंजन करेगी।

राम एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनी फिल्म यारियां के निर्माता राम वी प्रजापति हैं वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन किया है चंदन सिंह ने । फ़िल्म में निशा दुबे और आदित्य ओझा के साथ साथी कलाकारों में राम प्रजापति, प्रतीक्षा उपाध्याय, मनोज द्विवेदी, रमेश द्विवेदी, गुलशन पांडेय, शकीला मजीद, आशीष तिवारी, नेहा सिंह, अनु मौर्या, साहेब लालधारी आदि हैं।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *