खेसारी लाल यादव के साथ बनी राघव नय्यर की जोड़ी

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ काम कर चुके राघव नय्यर जल्द ही एक अलग अवतार में नजर आने वाले है। हाल ही में राघव की आगामी फिल्म राम का संग्राम के फर्स्ट लुक आउट किया गया था जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला था।

वही अब राघव खेसारी लाल यादव के साथ चौके छक्के लगते हुए नजर आने वाले हैं। अरे भाई जरा रुकिए कही आप ये तो नहीं सोच रहे हैं कि ये दोनों किसी फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका अदा करने वाले हैं। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो इस बात में जरा भी सच्चाई नहीं है। ये दोनों रील लाइफ नहीं बल्कि रियल लाइफ में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में क्रिकेट के मैदान पर एक एक रन के लिए दौड़ भाग करने वाले हैं।

इस साथ ही आपको बता दें कि राघव ने हालही में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कर के एक इवेंट को भी ऑर्गनाइज कराया था, जो बहुत ज्यादा सफल रहा है। इवेंट की सक्सेस के बाद नेहा और उनके दोस्तों के साथ राघव ने एक चिलीज पार्टी भी की थी जिसकी कुछ तस्वीरें आग की तरफ सोशल मीडिया में फैल गई थी। जिससे कयास लगाए जाने लगे थे कि राघव जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, लेकिन राघव ने इन सभी बातों को सिरे से नकार दिया था कि वे बॉलीवुड में काम करने जा रहे हैं। लेकिन राघव ने कुछ ही दिन पहले एक साउथ के प्रोजेक्ट के लिए हां कही है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं। जिसको लेकर वे बहुत उत्साहित हैं।

फिलहाल राघव खेसारी के साथ सीसीएल में अपनी टीम के साथ तालमेल बैठा रहे है। और दोनों एक साथ रोजाना मैदान पर पसीना बहा रहे हैं। और अपनी टीम को जिताने के लिए दिन रात मैदान पर प्रेक्टिस कर रहे हैं। राघव से संपर्क करने पर उन्होंने कहा की खेसारी और मैं भोजपुरी दबंग टीम से खेल रहे हैं। दोनों रोजाना कई घंटो तक प्रेक्टिस कर रहे है। मैं सीसीएल में खेलने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।

जल्द ही मेरी एक साउथ की फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है जिसको लेकर भी मेरे मन मे लड्डू फुट रहे हैं। जल्द ही आपको अपनी फ़िल्म का नाम और फर्स्ट लुक आपके साथ शेयर करूंगा। विगत सन 2018 में आई भोजपुरी फिल्म ”हल्फा मचा के गइल” से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता राघव नय्यर हमेशा ही चर्चा में रहे है। उन्होंने लाडो, अतीत, सनक जैसे कई प्रोजेक्ट्स में बड़े सितारों के साथ मे भी काम किया हुआ है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *