सुपरस्टार रितेश पांडे का नया धमाल लाल साड़ी

"गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे" की अपार सफलता के बाद फिर से नया धमाका

मुंबई : भोजपुरी के सुपर स्टार रितेश पांडे के गीतों का जलवा बरकरार है। अपने सुपर हिट गीत “गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे” की अपार सफलता के बाद रितेश पांडे एक बार फिर से नया धमाका लेकर आए हैं। जी हां, उनका नया गीत ” लाल साड़ी” संगीतप्रेमियों के बीच आ गया है। ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन के यूट्यूब चैनल से यह रैप सांग रिलीज़ किया गया है और इसे बहुत ज़्यादा तादाद में देखा जा रहा है। इसे रितेश पांडे ने अपनी खास शैली में गाया है जबकि इसका रैप, लिरिक्स राहुल रंजन ने लिखा है, उन्होंने ही कम्पोजिशन भी क़िया है।

इस मस्ती भरे गीत के शानदार विडियो मेे रितेश पांडे के साथ नेहा ओझा नजर आ रही हैं। विडियो में रितेश पांडे का लुक बहुत ही शानदार दिख रहा है और नेहा ओझा भी कमाल लग रही हैं। इस गाने का म्यूज़िक दिया है गोलू गगन ने जबकि कोरियोग्राफर हैं राहुल झा। इसके एडिटर प्रदीप आर कुमार हैं जबकि अमित सिंह को इस गाने के लिए विशेष आभार व्यक्त किया गया है। राजकुमार सिंह द्वारा निर्मित इस म्यूज़िक विडियो के डायरेक्टर हैं राहुल रंजन। इसके डीओपी पिंटू जी हैं।

उललेखनीय है कि इस समय रितेश पांडे के गीतों की चर्चा यूपी बिहार के साथ-साथ पूरे हिन्दुस्तान में है। बिहार के रहने वाले रितेश पांडे का सिंगिंग करियर इन दिनों बुलंदियों पर है। पिछले एक दशक से वे गाने गाकर संगीतप्रेमियों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। दिन ब दिन कामयाबी और पॉपुलैरिटी की बुलंदिया छूते चले आ रहे हैं। पिछले कुछ साल का रितेश पांडे का बंपर हिट रैप सांग हैलो कौन को यूट्यूब पर 621 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

गायकी के अलावा वे फिल्मों में एक्टिंग भी कर रहे हैं और सिनेमा में भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। सोशल मीडिया और यूटयूब पर उनके गानों की लोकप्रियता का अनुमान इस बात से लगाया का सकता है कि गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे के वीडियो को मिलियंस मेे व्यूज मिले हैं। रितेश पांडे के दर्जनों गानों पर 10 मिलियन से ज्यादा हिट्स हैं। हैलो कौन, गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे के अलावा रितेश पांडे के ब्लॉकबस्टर गीतों में पियवा से पहिले हमार रहलू, जोताई नहीं दूंगी, जा ऐ चंदा, पांडेय जी का बेटा हूं, चुनरी झलकऊआ, हाय रे झुलनिया, लईकी धोखेबाज जैसे कई गाने शामिल हैं। अब रितेश पांडेय के इस नए गीत “लाल साड़ी” से भी उम्मीदें हैं कि यह लोगो को खूब पसंद आएगा और एक रिकॉर्ड कायम करेगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button