पवन सिंह का 24 घंटे में एक करोड़ का रिकॉर्ड नं०1 ट्रेंडिंग के साथ, कमरिया गाना हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा के गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह का पहला हिंदी गाना कमरिया… रिलीज होते ही मात्र 3 घंटे में नं०1 ट्रेंडिंग में आ गया और यह गाना मात्र 24 घंटे में 1 करोड़ यानि 10 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है और पिछले 24 घंटे के अलावा खबर लिखे जाने ताज लगातार यह गाना ट्रेंडिंग में बना हुआ है। पवन सिंह के इस गाने को केवल 24 घंटे में ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिलने से उनके फैंस में खुशी की लहर है। इसके व्यूज को देखकर ही इसकी लोकप्रियता का पता चल रहा है। वैसे तो पवन सिंह भोजपुरी के नंबर 1 सिंगर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब वे बॉलीवुड के लिए भी नंबर 1 सिंगर बन चुके हैं।
जी हाँ, भोजपुरी के पावरस्टार का नया बॉलीवुड होली सॉन्ग जमकर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। जिसे लोगो बेहद पसंद कर रहे हैं। पवन सिंह के इस गाने ने मानो लोगो में एक नयी जान सी डाल दी हो। हर कोई इनके इस गाने की तारीफ करते नजर आ रहे है। जो कोई भी इस गाने को देखता है, वो खुद को उनकी तारीफ किये बिना नहीं रोक पाता है।

पवन सिंह का यह गाना इस तरह तेजी से फ़ैल रहा है, मानो जैसे जंगल में आग फैल रहा है। यह हिंदी गाना जेजस्ट म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। पवन सिंह के फैंस में इस गाने को लेकर गजब का उत्साह देखते बन रहा है। काफी मात्रा में लोग सोशल मीडिया में यह गाना शेयर कर रहे है। आपको बता दें कि इस वीडियो में पवन सिंह और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही है। इस गाने में पवन सिंह मधुर स्वर में स्वर मिलाया है पायल देव ने और साथ ही पायल देव ने इस गाने की म्यूजिक को भी कंपोज़ किया है। गीतकार मोहसिन शेख, पायल देव, संगीतकार आदित्य देव हैं। वीडियो डायरेक्टर व कोरियोग्राफर मुद्दसर खान हैं। छायांकन विशाल सिन्हा, संकलन नितिन एफसीपी, प्रोडक्शन योगेश कुमार प्रोडक्शन है। इस गाने का निर्माण देसी अंदाज में बड़े लेबल पर किया गया। इस गाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पवन सिंह की धमाकेदार एंट्री हो गई है। एक दशक पहले पवन सिंह का गाया हुआ गाना लॉलीपॉप लागेलु आज भी सदाबहार सुपरहिट बना हुआ है और अब यह गाना कमरिया हिला रही है भी इतिहास रच रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button