निर्माता रत्नाकर कुमार और धीरू यादव की भोजपुरी फिल्म ‘काली मेहंदी’ की शूटिंग शुरू, मुख्य भूमिका में दिखेगी माही श्रीवास्तव

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट से लेकर सुपरहिट तक फिल्म देने वाले निर्माता रत्नाकर कुमार एक बार फिर से अपनी एक अलग कहानी लेकर आ रहे हैं। नए साल में नया धमाका करते हुए रत्नाकर कुमार ने अपनी आगामी फिल्म ‘काली मेहंदी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई रमणीय स्थलों पर की जाएगी। फिल्म का निर्देशन इंडस्ट्री के मंजे हुए दिग्गज निर्देशक धीरू यादव करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी इसके टाइटल से ही प्रतीत हो रही है कि यह एक संजीदा विषय पर बन रही फिल्म है।
वही इस ‘काली मेहंदी’ में अभिनेत्री माही श्रीवास्तव, संजय पांडे,मनोज टाइगर, विजय शुक्ला, संदीप यादव, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय, विद्या सिंह, उजाला यादव, सोनू कुमार, योगेश पांडे सहित कई अन्य कलाकार हैं।

इस समय माही श्रीवास्तव का डंका भी इंडस्ट्री में खूब बज रहा है। वे इस समय कभी व्यस्त चल रही है। उनके पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट की लाइन लगी पड़ी है। इंडस्ट्री में उनकी डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उनके गानों और फिल्मों प्रसिद्ध बढ़ती ही जा रही है। यही कारण है कि जब जब उनका कोई गाना या कोई फिल्म रिलीज होती है तो दर्शक उसे देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। उन्होंने अपना नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में अंकित कर लिया है। वे अपने अभिनय और एक्सप्रेशन से दर्शकों पर एक अमित छाप छोड़ने में कामयाब रहती है।
निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भोजपुरी फिल्म काली मेहंदी की घोषणा की है, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री डायरेक्टर व अन्य लोगों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के नीचे उन्होंने कैप्शन में लिखा है न्यू ईयर… न्यू फिल्म…शूटिंग स्टार्ट ऑफ फिल्म काली मेहंदी कंटिन्यू टू ब्रिंग यू ग्रेट स्टोरी इन सिनेमा…डायरेक्टेड बाय धीरू यादव राइटेड में धर्मेंद्र सिंह प्रोड्यूस बाय रत्नाकर कुमार को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार।

इस फिल्म को लेकर निर्माता ने कहा है कि फिल्म की कहानी बहुत ही बेहतरीन होने वाली है। जो दर्शकों को एक अनुभव प्रदान करेगी। ऐसा नहीं है की फिल्म का नाम काली मेहंदी है तो यह कोई महिला प्रधान फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में आपको हर एक कैरेक्टर अपने आप में सजग नजर आएगा। किसी भी फिल्म के टाइटल से इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि यह फिल्म महिला प्रधान है या पुरुष प्रधान है, लेकिन जब इस फिल्म का ट्रेलर और टीजर रिलीज होगा, तो दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज की तरह होगा। बस इतना ही कहूंगा कि यह फिल्म दर्शकों को एक बार फिर से समाज के प्रति सोने पर मजबूर कर देगी।
निर्देशक धीरू यादव ने कहा कि मैं पहले भी रत्नाकर कुमार के साथ काम कर चुका हूं। उनके साथ काम करना मतलब एकदम फ्री होकर अपने काम को अंजाम देना होता है। वह किसी भी प्रकार से हमारे काम में हस्तक्षेप नहीं करते हैं। बल्कि हमें और अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। जल्द ही इस फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ आपको रूबरू किया जाएगा।
भोजपुरी फिल्म काली मेहंदी के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार, को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार है। फिल्म के निर्देशक धीरू यादव और राइटर धर्मेंद्र सिंह है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *