अली ज़फर के साथ पाखी हेगड़े हुई उत्तरप्रदेश आर्टिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित .!

फ़िल्म और मनोरंजन जगत में पाखी हेगड़े किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं । उन्होंने जितना भी काम इस फ़िल्म जगत में किया है वो अपनेआप में आज की अभिनेत्रियों के लिए एक मील का पत्थर के समान है । पाखी हेगड़े ने एक से बढ़कर एक फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अपनी सशक्त भूमिकाओं के लिए कई सारे पुरस्कार और सम्मान हासिल किया है । आज पाखी के सम्मान में एक और बढ़ोतरी हुई और उन्हें उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता अली ज़फर को भी पाखी हेगड़े के साथ ही सम्मानित किया गया ।

पाखी हेगड़े को यह सम्मान उत्तर प्रदेश के बड़े आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी के हाँथों प्राप्त हुआ । इस अवसर पर उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री सहित, बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता, अभिनेत्रियों सहित तमाम बड़ी सेलिब्रिटियों का जमावड़ा लगा हुआ था । उत्तरप्रदेश आर्टिस्ट अवार्ड उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में व्यक्ति विशेष के उनके क्षेत्र में योगदानों को देखते हुए दिया जाता है । इस सम्मान को पाखी हेगड़े ने बताया कि यह उनके लिए काफी गर्व करने की बात है कि उन्हें उत्तरप्रदेश के इस प्रतिस्ठित सम्मान के लिए चुना गया ।

इससे उन्हें अपने कार्यक्षेत्र में और बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी और आगे भी कोशिश यही रहेगी कि वे और बेहतर कर सकें जिससे समाज पर इसका बेहतर असर हो और युवाओं की सोंच समाज हित मे कार्य करने के प्रति सकारात्मक हो । पाखी हेगड़े ने इस अवसर पर सबको धन्यवाद देते हुए कहा कि आज इस अवसर पर हम विशेष तौर पर इस आयोजन के चेयरमैन नितिन मिश्रा जी, वामिक खान जी, प्रमोद गुप्ता जी , उपमुख्यमंत्री जी , अवनीश अवस्थी जी को धन्यवाद कहना चाहेंगी ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *