दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपना वादा निभाते हुए अनामिका त्रिपाठी को दो लाख रुपये देकर सम्मानित किया .!

भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार दिनेश लाल यादव अपने वादे के किस कदर पक्के हैं यह उन्होंने आज एकबार फिर से दिखा दिया । सुरसंग्राम के मंच पर वो अनामिका त्रिपाठी की गायकी से काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने गायिका अनामिका त्रिपाठी को सुरसंग्राम के मंच पर ही वादा किया था कि जब यह खत्म होगा तो वो जीतें या नही उनको वे दो लाख रुपये पुरस्कार स्वरूप देंगे ।

सुरसंग्राम के फाइनल में अनामिका त्रिपाठी चौथे स्थान पर रही और विजेता बनने से चूक गईं । लेकिन उसके बाद भी दिनेश लाल अपना वादा याद रखा । आज मुम्बई में उन्होंने अपने सचिव सनी शाह के हाथों 2 लाख रुपये का चेक अनामिका त्रिपाठी को सौंपते हुए उनके बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दिया । उन्होंने कहा कि अनामिका बहुत बढ़ियां गा रही हैं और आगे भी भोजपुरी गायन के क्षेत्र में वे बेहतर करेगी । इस मौके पर फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ऊस्थीत थे !

उनके प्रोत्साहन के लिए प्रतिभा को सम्मानित करना हमारा कर्तव्य है । और हम इसीलिए इनको यह रकम इनके उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रदान कर रहे हैं । उत्तरप्रदेश के देवरिया में जन्मी और मध्य प्रदेश के रीवा में अपने पिताजी के पास पालन पोषण कर बड़ी हुई अनामिका त्रिपाठी बचपन से ही संगीत के प्रति लगाव रखती थी ।

अनामिका कहती हैं कि बचपन से उन्होंने कुछ ज्यादा ही ऑडिशन दे दिया था लेकिन उसका प्रतिफल अब धीरे धीरे मिलने लगा है । दिनेश जी के द्वारा दिया गया दो लाख रुपये का पुरस्कार बहुत बड़ा सम्मान है और इसको वो ताउम्र याद रखेंगी । वो बहुत बड़े हैं और उन्होंने जो कहा वो कर दिखाया । उनका आशीर्वाद रहा तो आगे मैं देश प्रदेश का नाम रौशन करती रहूंगी।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *