फिल्म निर्माता शम्भू वर्मा लेकर आ रहे हैं धनवान, 8 अक्टूबर से शुरू होगी शूटिंग

मुंबई : भोजपुरी फिल्म के बेहतरीन फिल्मों के निर्माण के लिए आगे आये फिल्म निर्माता शम्भू वर्मा वी एंड यू फिल्म्स बैनर के तले संपूर्ण पारिवारिक फुल एंटरटेनिंग भोजपुरी फिल्म धनवान का निर्माण कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग 8 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद, संत कबीर नगर के खूबसूरत लोकेशन पर की जाएगी। यह फिल्म उच्च तकनीकी के साथ भव्य पैमाने पर निर्मित की जा रही है। यह फिल्म एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और रोमांच से भरपूर है। फिल्म के निर्माता शम्भू वर्मा हैं।

निर्देशन की बागडोर टेक्निकल व जाने-माने फ़िल्म निर्देशक संजय श्रीवास्तव कर रहे हैं। फिल्म के लेखक शकील नियाजी हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव कवि व श्याम देहाती के लिखे गीतों को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार श्याम देहाती ने। सिनेमाटोग्राफर विकास पांडेय हैं। मारधाड़ दिनेश यादव का है। कार्यकारी निर्माता आलोक राय हैं। फ़िल्म के मुख्य कलाकार राघव पांडेय, पूनम दूबे, माही खान, मनोज टाईगर, राघवेन्द्र पांडेय, बन्टी बाबा, बालमुकुंद आकाश, पुन्नू पांडेय, हिमेश, बबलू खान, शकील नियाजी, काजल गुप्ता, ममता सिंह, प्रिया पाठक, पूजा मारिया, आइटम गर्ल नीलम नीलू आदि हैं।

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता शम्भू वर्मा ने सवाल के जवाब में कहा कि हमारी फिल्म धनवान सामाजिक मुद्दो पर केंद्रित है, जोकि दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही साथ उनमें संदेश भी देने का भी कार्य करेगी। यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। उन्होंने बातचीत के दरम्यान यह भी बताया कि मैं दो और फिल्में बनाने जा रहा हूँ, जिसकी स्टोरी पर काम चल रहा है। फिल्म धनवान कम्पलीट होते होते उन दोनों फिल्मों के स्टारकास्ट और टाइटल की घोषणा करूँगा। हो सकेगा तो इस फिल्म के बाद उन फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दूंगा। मेरी टीम का मुझे फुल सपोर्ट है, इसलिए मेरा सारा काम बहुत बेहतरीन हो रहा है। फ़िल्म निर्माण में एक अच्छी टीम का होना बहुत जरूरी होता है। मेरी फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button