बिहार के लाल संजीव सनेहिया व्यस्त हैं तेवर की शूटिंग में

मुंबई : गायक से नायक बनने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए लोकप्रिय गायक संजीव सनेहिया अब रूपहले परदे पर भी अपनी धाक जमाने वाले हैं। पिछले साल रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म लाल के जरिये गायक से नायक बनकर संजीव ने रूपहले परदे पर जबरदस्त उपस्थिति दर्ज कराई। उनके अभिनय के जौहर की जमकर तारीफ हुई थी। जिसने भी वह फ़िल्म देखा था, उन सबने संजीव के अभिनय की भूरि भूरि प्रशंसा किया था। अब अनलॉक की परिक्रिया के दौरान वे दूसरी भोजपुरी फिल्म तेवर की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में उनका किरदार काफी चैलेंजिंग व पॉवरफुल है। जोकि दर्शकों को खूब पसंद आएगा। इस फिल्म के निर्माता अशोक कुमार गुप्ता हैं। निर्देशक संजू बिष्ट हैं। हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बहुत ही बेहतरीन यह फ़िल्म बनाई जा रही है।

गौरतलब है कि बिहार के समस्तीपुर के मूल निवासी सिंगर एक्टर संजीव सनेहिया मैथिली व भोजपुरी में गायकी से अलग पहचान बनाई है। उन्होंने पटना से अपनी गायकी की शुरुआत किया था। वहीं से उन्होंने स्ट्रगल करना शुरू किया तथा वहीं पर उन्हें फिल्म लाल में बतौर हीरो एक्टिंग करने का मौका मिला और वे गायक से नायक बन गये। कड़े संघर्ष और कड़ी मेहनत के बदौलत फिल्म में हीरो बनने का वह एक सुखद संयोग था। उसके बाद उन्हें फिर पीछे मुड़कर देखना नहीं पड़ा। आज की तारीख में वे सफल अभिनेता के रूप में मुकम्मल स्थान बनाने में सफल हो रहे हैं। अब उन्हें और भी फिल्मों का ऑफर आने लगा है।

उल्लेखनीय है कि संजीव सनेहिया ने 2008 से सिंगिंग की दुनियां में कदम रखा। उन्हें शुरू से ही कुछ बड़ा करने का जुनून था। उन्होंने शुरुआती दिनों में मैथली गाने से अपनी गायकी की शुरुआत किया। किन्तु मैथिली भाषा का क्षेत्र सीमित होने के नाते उन्होंने भोजपुरी में भी गीत गाना शुरू किया। उन्हें मैथिली के साथ-साथ भोजपुरी में भी बतौर गायक काफी लोकप्रियता मिली। अब वे फिल्मी दर्शकों के दिलों में राज करने वाले हैं। उन्होंने सिनेप्रेमी दर्शकों से अनुरोध किया है कि आप सब लोग मुझ पर भी अपना प्यार आशीर्वाद बनाये रखिये। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म तेवर में उनका किरदार दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button