वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की नई ब्रांच की ओपेनिंग हुई पटना में

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स कंपनी का नया ऑफिस खुला पटना में, होगा म्यूजिक एवं फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन

मुंबई|

भोजपुरी सिनेमा जगत में नई क्रांति लाने वाली म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिस की नई शाखा की ओपेनिंग पटना, बिहार में की गई है। कंपनी पटना से भी मुंबई की ही तरह ऑपरेट करेगी। नये ऑफिस का उदघाटन विधिवत पूजा-पाठ करके किया गया है।  जैसा कि पता ही है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स कंपनी फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन पहले से ही करती रही है। अब इस ऑफिस से फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के साथ-साथ म्यूजिक का भी डिस्ट्रीब्यूशन किया जाएगा। इस शुभ अवसर पर चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा, सिंगर एक्टर अंकुश राजा, अभिनेत्री नीलम गिरी, गीतकार व अभिनेता सुमित सिंह चन्द्रवंशी, अभिनेता व यूट्यूब स्टार बीआईबी बिजेन्द्र सिंह, गीतकार पवन पांडेय, फिल्म वितरक प्रवीण कुमार, सुबोध कुमार, बिट्टू सिंह, दीपू सिंह, सुनील कुमार आदि कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। सभी आये हुए गणमान्य अतिथियों ने कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार को बधाई एवं ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दीं। रत्नाकर कुमार ने सभी को तहेदिल से धन्यवाद दिया है।

उल्लेखनीय है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही कई नये पहल की हैं, जिससे भोजपुरी सिने जगत में कई बदलाव देखने को मिले हैं और फिल्म निर्माताओं को नई राह मिली। विगत बीस वर्षों से वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत है। साथ ही पिछले पांच वर्ष से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी बतौर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी सक्रिय है। इस कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार हैं, जोकि एक सफल फिल्म निर्माता भी हैं।

गौरतलब है कि आज की तारीख में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े निर्माता निर्देशक कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं। हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने अपनी 10 फिल्मों के निर्माण की घोषण की है। इसके साथ ही हाल ही में कंपनी ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और सलीम फेकू स्टारर फिल्म जय वीरू रिलीज की है, जिसे यूट्यूब पर प्रतिदिन एक मिलियन व्यूज के रूप में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की सुपरस्टार पवन सिंह स्टारर फिल्म पवन पुत्र को बिहार में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button