रितेश पांडे ने ओम्कारेश्वर महादेव और ममलेश्वर ज्योतिर्लिंग का किया दर्शन

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने ओम्कारेश्वर महादेव और ममलेश्वर ज्योतिर्लिंग का दर्शन किया और वहां इस कोरोना काल में कोविड19 वायरस से निजात पाने के लिए प्रार्थना किया। रितेश पांडे ने कहा कि “मेरे आराध्‍य देव सबका दुःख हरते हैं और दुनियां में आये कोरोना से भी बाबा निजात दिलायेंगे। हमारी आस्‍था उनके लिए बेहद है। हमें उन पर विश्वास है कि वह हमे इस मुसीबत की घड़ियों से बाहर निकाल लेंगे। ”

आज कल कोरोना का कहर बिहार में भी बढ़ रहा है। ऐसे हालात में मशहूर भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे ने बिहार के लोगों से कोरोना वायरस से बचने की भी अपील की और कहा कि आज हम सब घर में सुरक्षित रहे, तो आने वाले कई सावन हम बाबा की पूजा कर पायेंगे। इसलिए अपने घरों में रहें। मास्‍क लगाएं। साबुन से बार बार हाथ धायें। सोशल डिस्टेंस सिस्टम का पालन करें, साफ सफाई का ख्याल रखें तो हम सब इस वायरस से जीत पाएंगे।” उन्होंने बिहार में आये बाढ़ से पीड़ित लोगों की सलामती के लिए भी बाबा से प्रार्थना किया।

आपको बता दें कि हाल ही में राम मंदिर निर्माण पर सुपरस्टार रितेश पांडेय का गीत भगवा रंग रिलीज़ हुआ है, जोकि काफी पसंद किया जा रहा है। मनोज आर्यन के संगीत निर्देशन में आर आर पंकज ने इसके बोल लिखे हैं जबकि रितेश पांडेय ने अपनी आवाज़ के जादू से इसे एक हिट सांग बना दिया है। ऋद्धि म्यूज़िक वर्ल्ड द्वारा रिलीज़ किए गए इस गीत को श्रोताओं और दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button