यूपी बिहार के बाद अब एम पी के हीरो मनमोहन मिश्रा भोजपुरी सिनेमा में !

मुंबई| भोजपुरी सिनेमा में आम तौर पर बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के कलाकारों का बोलबाला रहा है, मगर अब मध्य प्रदेश के रहने वाले एक ऐक्टर मनमोहन मिश्रा भोजपुरी वर्ल्ड मेे अपनी एक अलग सी पहचान कायम करते जा रहे हैं। मध्य प्रदेश के रीवा जिला के मनमोहन मिश्रा पहले ऐसे आर्टिस्ट हैं जो भोजपुरी सिनेमा मेे बतौर हीरो जल्द आने वाले हैं। जी हां, मनमोहन मिश्रा रीवा एम पी के गांव कलवारी थाना गढ़ तहसील टियोंथर के हरिनारायण मिश्रा के सुपुत्र हैं और बचपन से ही अभिनय मेे गहरी रुचि रखते थे। लम्बी हाइट और इंप्रेसिव बॉडी लैंग्वेज के कारण भोजपुरी सिनेमा को मनमोहन मिश्रा के रूप में एक एक्शन स्टार मिल गया है जो बेहतरीन डांस भी कर सकता है, गुंडों की पिटाई भी करता है और हीरोइन के साथ रोमांस करने मेे भी माहिर है।
मनमोहन मिश्रा जल्द ही भोजपुरी की मेगा बजट और शानदार लोकेशन्स से सजी फिल्म टाइगर अभी जिंदा है मेे मेन लीड के रूप में दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और सोशल मीडिया पर इसका रेस्पॉन्स कमाल का मिला है। भोजपुरिया ऑडिएंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतेज़ार है, क्योंकि इसमें ना सिर्फ बेहतरीन एक्शन है बल्कि मधुर और आकर्षक गीत संगीत है, विदेशी लोकेशन्स है और मनमोहन मिश्रा और अंजना सिंह का अट्रैक्टिव डांस भी है।
हालांकि मनमोहन मिश्रा इससे पहले मुन्ना मवाली और “दुश्मन सरहद पार के” जैसी भोजपुरी फिल्मों में दिख चुके हैं मगर हीरो के रूप में टाइगर अभी ज़िंदा है उनके लिए बिग ब्रेक है।
आपको याद दिला दें कि सलमान खान के अभिनय वाली दो फिल्में एक था टाइगर  और टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं और अब मनमोहन मिश्रा की भोजपुरी फिल्‍म टाइगर अभी जिंदा है जल्द आने वाली है। कोरो ना महामारी और लॉक डॉउन के कारण फिलहाल देश भर में सिनेमाघर खोलने की अनुमति नहीं दी गई है लेकिन धीरे धीरे अन लॉक की प्रक्रिया के तहत कई सारी चीजें खुल रही है। आशा है कि अगले कुछ माह में सिनेमाघर भी खुलेंगे तो तब तक आप को इंतेज़ार करना होगा मनमोहन मिश्रा की इस भोजपुरी फिल्म का। इस फिल्‍म की खासियत यह है कि इसकी शूटिंग ना सिर्फ मुंबई मेे हुई है, बल्कि दुबई में भी की गई है, जहां सलमान खान की फिल्‍म टाइगर जिंदा है की भी शूटिंग हुई थी। आपको टाइटल से प्रतीत हो रहा होगा कि इस फिल्म में उस हिंदी मूवी से समानता होगी लेकिन ऐसा नहीं है। मनमोहन मिश्रा कहते हैं मेरी फिल्म एक अलग जोनर की फिल्‍म हैं। इसका कोई कनेक्शन सलमान खान की फिल्म से नहीं है। फिल्म की कहानी और थीम बिल्कुल डिफरेंट है। इस फिल्म में मनमोहन मिश्रा के अलावा अंजना सिंह, पूनम दुबे, पायस पंडित, संजय पांडेय, प्रमोद प्रेमी, अयाज खान और रजनीश पाठक नजर आयेंगे। इस फिल्‍म को रवि सिन्‍हा ने डायरेक्‍ट किया है।
अपने इस मेगा प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित एक्टर मनमोहन मिश्रा ने कहा कि फिल्‍म मरके भी टाइगर अभी जिंदा है  एक्‍शन से भरपूर एक ड्रामा मूवी है।इस फिल्‍म की मेकिंग में नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। एक्‍शन में हमने काफी कुछ नया प्रयोग करने की कोशिश की है। जे आर फिल्मस कंबाइन के बैनर तले बनी फिल्‍म मरके भी टाइगर अभी जिंदा है के निर्माता भगत अग्रवाल हैं।
मनमोहन मिश्रा की आने वाली कुछ और फिल्मों में हथकड़ी 2, शक्ति, नज़र और “बदले की आग” शामिल हैं। भोजपुरिया दर्शकों में उत्साह है कि मध्य प्रदेश का यह हीरो मनमोहन सब का मन मोह लेगा।
Show More

Related Articles

Back to top button