मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2021 का पहला ऑडिशन संपन्न, क्राउन लांच

मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2021 का पहला ऑडिशन संपन्न, मॉडलस ने बिखेरे रैंप पर जलवे

पटना, इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी रेड रती की ओर से आयोजितमिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2021 सीजन 07 का क्राउन लांच और पहला ऑडिशन संपन्न हो गया। मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2021 का पहला ऑडिशन भट्ठाचार्य रोड स्थित बूगी बूगी एकाडेमी में संपन्न हुआ। इस दौरान मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2021 का क्राउन लांच भी किया गया।शो का आयोजन रेड रती के डायरेक्टर मास्टर उज्जवल और संजीव रंजन संयुक्त रूप से कर रहे हैं। इस अवसर पर बतौर जज उदभव सिंह, दिव्यांशी नयन, श्वेता झा, प्रियंका कुमारी और सन्नी सिंह मौजूद थे। ऑडिशन में करीब 70 प्रतिभागियो ने हिस्सा लिया।
इस अवसर पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नेशनल यूथ अवार्डी डा. नम्रता आनंद, ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस कला-संस्कृति प्रकोष्ठ के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रेम कुमार, मिसेज बिहार ज्योति दास, बूगी बूगी एकाडमी के डायरेक्टर अनिल राज, तृप्ति गुप्ता, मधु सिंह, चक्रपाणि पांडे, कोमल सोनी और सौरभ सिंह समेत कई गणमान्य अतिथि मौजूद थे। शो का संचालन एंकर पीटर ने किया।
मास्टर उज्जवल ने बताया कि बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट शो मुंबई कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं। बिहार में बड़े स्तर के मॉडल हंट शो का आयोजन नही किया जाता है। बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से मिस्टर..मिस और मिसेज पटना का आयोजन किया गया है। शो के फिनाले में हर वर्ग में 20 मॉडलो को चयनित किया जायेगा। चयनित विजेताओं का प्रोफेशनल फोटो शूट किया जायेगा साथ ही उन्हें फिटनेस ट्रेनिंग दी जायेगा। इंडस्ट्री के प्रोफेशनल विजेताओं को पर्सनालिटी डेवलपमेंट के टिप्स देंगे। इसके अलावा विजेताओं को राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले फैशन रनवे शो में हिस्सा लेने का अवसर दिया जायेगा। शो में हिस्सा लेने के लिये 7033355532 और 8969499194 पर जानकारी ली जा सकती है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close