वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के इंस्टाग्राम पर 100 हज़ार फॉलोअर्स हुए पूरे

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार को मिल रही हैं बधाईयां । निर्माता रत्नाकर कुमार ने सभी दर्शकों, सब्सक्राईबर्स और फॉलोवर्स का आभार व्यक्त किया

मुंबई : भोजपुरी संगीत और फिल्म के क्षेत्र में एक क्रांति लाने वाली टॉप पॉपुलर म्यूजिक कंपनी “वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी” ने एक और रिकॉर्ड कायम कर लिया है। “वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी” के इंस्टाग्राम पर 100 हज़ार फॉलोअर्स हो गए हैं। उल्लेखनीय है कि हाल ही में “वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी” के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के 17 मिलियन सब्सक्राईबर्स भी पूरे हो गए हैं। जिसे लेकर कंपनी से जुड़ा हर कोई काफी ख़ुश और उत्साहित है, साथ ही सभी सब्सक्राइबर में ख़ुशी की लहर फैल गई है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी यह ख़ुशी की बात है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार को चारों ओर से बधाईयां और शुभकामनाएं मिल रही हैं। रत्नाकर कुमार ने इंस्टाग्राम पर हासिल हुए इस नए माइलस्टोन के संदर्भ में सभी सब्सक्राइबर्स का शुक्रिया अदा किया है और तहेदिल से धन्यवाद देते हुए उनके इस सपोर्ट की प्रशंसा की है। जिनकी बदौलत वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी ने यह मुकाम और ऐसी बुलंदी हासिल की है। साथ ही उन्होंने सभी दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए सभी को धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपनी पूरी टीम को इस एचीवमेंट पर बधाई दी है। रत्नाकर कुमार का कहना है कि हमारी कम्पनी ने जो यह रिकॉर्ड कायम किया है उससे हमें और बेहतर काम करने की प्रेरणा मिली है। नए साल में हम बहुत सी नई फिल्में लेकर आएंगे। जहां तक म्यूज़िक वीडियो और गीतों की बात है तो हम लगातार बेहतरीन गाने दर्शको को देते रहेंगे।

गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के द्वारा अभी तक जितनी भी फिल्मों के ऑडियो-वीडियो राइट्स लिए गए हैं, वे सभी फिल्में हिट और सुपरहिट रही हैं। विदित है कि वर्ष 2018 में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निर्माण की गई सुपरस्टार खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म संघर्ष भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक बदलाव की लहर लेकर आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। उस फिल्म ने रूठी हुई महिला ऑडिएंस को फिर से सिनेमाघरों में लाने का काम किया था। उसके बाद जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ स्टारर फिल्म लल्लू की लैला और पावरस्टार पवन सिंह स्टारर फिल्म पवन पुत्र के निर्माण के साथ ही साथ कंपनी के द्वारा बैक टू बैक कई नई फिल्मों का निर्माण किया गया है और फ़िल्मों का निर्माणकार्य निरंतर जारी है। इस वर्ष और अगले साल भी कई भोजपुरी फिल्में एक के बाद एक रिलीज की जाएगी। इन दिनों बिहार के सिनेमाघरों में फ़िल्म पवन पुत्र बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। यह फ़िल्म देखने वाले दर्शकों में खूब उत्साह देखा जा रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button