सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर भावुक हुए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव

मुंबई| बिहारी बॉय और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है। इसी बीच आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने उनके पटना स्थित आवास पर जाकर सुशांत के पिता व उनके भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और दुख जाहिर किया। इस दौरान वे भावुक हो गए और कहा कि सुशांत एक बेहतरीन इंसान था। अभिनेता के रूप में भी उसकी कोई सानी नहीं थी। उन पर बिहार -यूपी के लोग फक्र करते थे। हमने एक गौरव को खो दिया है। जब से मैंने ये सुना तब से आवक हूं। मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं।
वहीं, खेसारीलाल यादव ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि ये नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है। उन्होंने कहा कि क्योंकि मामला अभी जांच प्रक्रिया के तहत है, इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। लेकिन इतना जरूर कहूँगा कि मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी और हमें गौरवान्वित कर रहा होता। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में क्या होता है ये सबको पता है। मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया था।
बता दें कि खेसारीलाल यादव के साथ सुशांत सिंह राजपूत के घर फ़िल्म निर्माता निशांत उज्ज्वल, गीतकार पवन पांडेय और पीआरओ रंजन सिन्हा भी मौजूद रहे। सबों ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

Show More

Related Articles

Back to top button