ग्लोरी मोहंता ने संजय पांडेय के साथ किया लहू के दुश्मन के स्पेशल सांग की शूटिंग 

मुंबई : भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय गायक और अभिनेता दीपक दिलदार स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से की जा रही है। इस फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग सिनेतारिका ग्लोरी मोहंता ने हार्डकोर विलेन संजय पांडेय के साथ किया। फिल्म निर्माता सद्दाम खान और निर्देशक संतराम की इस परिवारिक फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई के मड आइलैंड में की गई जहां ग्लोरी मोहंता और संजय पांडेय पर यह विशेष गीत का फिल्मांकन किया गया।

सना मूवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही है फिल्म लहू के दुश्मन के प्रोड्यूसर सद्दाम खान, डायरेक्टर संतराम हैं। प्रोडक्शन मैनेजर आशीष दूबे हैं। फिल्‍म की अधिकतर शूटिंग उतर प्रदेश के गोरखपुर की सुंदर लोकेशन पर की गई है। यह एक संपूर्ण सामाजिक फिल्‍म है। फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ पूरी तरह से एक कमरशियल फिल्‍म है, लेकिन इसकी कहानी में सामाजिक संदेश भी हैं। गायक व अभिनेता दीपक दिलदार का किरदार इस फिल्म में अब तक के तमाम किरदारों से अलग है। इस फ़िल्म में उनके कई शेड्स भी दिखाई देंगे ,जो भोजपुरी फ़िल्म देखने वाले दर्शको को आकर्षित करेंगे।

गौरतलब है कि फिल्म लहू के दुश्मन के एक स्पेशल सांग की शूटिंग कर रही अदाकारा ग्लोरी मोहंता ने बताया कि लॉक डॉउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। इस फिल्म में मैंने सिर्फ स्पेशल सांग ही नहीं किया है बल्कि एक बेहतरीन किरदार है मेरा। इसमें मैं संजय पांडेय की गर्लफ्रेंड के रोल में हूं। फिल्म में मै शातिर लड़की के रोल में हूं, हालांकि रियल लाइफ में मै बिल्कुल शातिर नहीं हूं। निर्देशक संतराम के साथ मैंने एक मराठी फिल्म की थी और अब यह भोजपुरी फिल्म कर रही हूं।

फिल्म के निर्माता सद्दाम खान ने बताया कि ग्लोरी बहुत अच्छी एक्ट्रेस है और इनकी ट्यूनिंग सबके साथ अच्छी रहती है। यह दो भाईयो की कहानी है, एक फैमिली ड्रामा है। जायदाद को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा होता है और वे एक दूसरे के लहू के दुश्मन बन जाते हैं।” ग्लोरी ने दर्शको का शुक्रिया अदा किया कि “मै बैक डांसर से आईटम सांग डांसर बनी और अब एक्ट्रेस बन गई हूं। बी4यू की आने वाली फिल्म चन्दन परिणय गुंजा में मै निगेटिव रोल में नजर आऊंगी।”

संजय पांडेय ने कहा कि छठ के पावन अवसर पर हम सब ने मुंबई मेे इस फिल्म की शूटिंग की, यह इस फिल्म के लिए और हम सब के लिए लक की बात है। निर्देशक संतराम के साथ इससे पहले मै दो फिल्में कर चुका हूं। इसमें मै दो भाइयों के बीच दरार डालने का काम करता हूं, हां वैसा एक्शन मै नहीं करता जैसा बाकी अपनी फिल्मों में करता हूं बल्कि इसमें मीठा जहर घोलने वाला किरदार प्ले कर रहा हूं। संतराम जी चूंकि लेखक बड़े अच्छे है इसलिए उन्होंने कहानी पर विशेष ध्यान दिया है। वह खुद भी फिल्म में एक अहम रोल कर रहे है। ग्लोरी इसमें मेरे अपोज़िट हैं। मेरी फिल्म दोस्ताना इसी हफ्ते रिलीज हुई है और मेरी एक फिल्म गबरू का टीजर रिलीज़ हुआ है। दिनेश लाल यादव के साथ एक फिल्म निरहुआ द लीडर आने वाली है।”

निर्देशक संतराम ने कहा कि यह पूरी तरह से एक परिवारिक सिनेमा है जिसमें कहीं भी अश्लीलता नहीं है। फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग गोरखपुर में हुई है। यूपी के बस्ती जिला, संतकबीरनगर और मुंबई में बाकी शूट हुई है। मैंने फिल्म मेे अभिनय भी किया है हालांकि डायरेक्शन के साथ एक्टिंग करना बड़ा चुनौतीपूर्ण होता है। फिल्म में 8 गाने हैं। इस फिल्म को 15 फ़रवरी 2021 तक रिलीज़ करने का प्लान है। इस फिल्म में एक संदेश दिया गया है कि दो भाईयो के बीच लड़ाई झगड़ा नहीं होना चाहिए। अगर कुछ मतभेद हो भी तो आपसी तालमेल से उसे सुलझा लेना चाहिए। ज़मीं पे फूल खिलते, अंगारे नहीं होते, अगर दो भाईयो के बीच बटवारे नहीं होते।”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button