इनरव्हील क्लब वाराणसी ग्रेटर सदस्याओं ने सजायी आनलाइन सांस्कृतिक कार्यक्रमों की महफिल

वाराणसी। इनरव्हील क्लब वाराणसी ग्रेटर की सदस्याओं ने आनलाइन पारम्परिक कजरी, नृत्य से सांस्कृतिक कार्यक्रमों की महफिल ‘‘श्रृंगार’’ सजाकर वही तीज, श्री गणेश चतुर्थी सहित सावन के मास में मनायें जाने वाले त्योहारों को मनाया। इस मौके पर विविध प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुभारम्भ श्री गणेश चतुर्थी के त्योहार को मनाने के साथ हुआ। इस मौके पर क्लब की सदस्याओं ने भागीदारी करते हुए भगवान गणपति की इकोफ्रेंडली प्रतिमा बनाया एवं श्रृंगार कर वर्चुअली शेयर किया। जिसके बाद सजी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की आनलाइन महफिल, जिसकी शुरूवात मीनू एवं शालू द्वारा कजरी से हुई। क्लब की प्रेसिडेंट धारिणी गुप्ता, शिप्रा भार्गव, रंजना अग्रवाल व नूपुर अग्रवाल द्वारा ‘‘देश रंगीला, मेरा देश रंगीला’’ गीत पर ग्रुप डांस प्रस्तुत किया गया।

Inner Wheel Club Varanasi Greater
Inner Wheel Club Varanasi Greater

इस मौके पर क्लब की सदस्याओं संजोली, श्वेता, तनु, शिवा, सुधा, तोषिका, अंकिता, शचि, अल्पना ने भी बालीवुड के गीतों पर डांस प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। इसीक्रम में कई गेम्स सहित सोलह श्रृंगार की प्रतियोगिता ‘‘सजना है मुझे सजना के लिए’’ का आयोजित हुई। जहां सदस्याओं ने सोलह श्रृंगार कर अपनी सेल्फी ग्रुप में शेयर की।

इस मौके पर क्लब की फर्स्ट लेडी पूनम जैन का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम का संयोजन एवं संचालन गौरी केडिया, संजना रूपानी, मनीषा अग्रवाल ने किया। अतिथियों का स्वागत प्रेसिडेंट धारिणी गुप्ता व धन्यवाद ज्ञापन सेक्रेटरी रचना अग्रवान ने किया।

Show More

Related Articles

Back to top button