ऋतु सोनी ने जीता मिसेज बनारस का खिताब

मिसेज ऋतु ने लगातार दूसरी बार बनारस में लहराया परचम

सोनभद्र- दुद्धी नगर की मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली ऋतु सोनी ने वाराणसी के उड़िया पैलेस में मिसेज बनारस का खिताब जीतकर पूरे क्षेत्र का मान बढ़ाया है। वाराणसी बीएफएफ सोसायटी की तरफ से मिस्टर से आयोजित मिस एण्ड मिसेज बनारस 2020 का ग्रैंड फिनाले सुंदरपुर स्थित उडिया पैलेस में मंगलवार को सम्पन्न हुई। फ़ाइनल राउंड में मिसेज बनारस 2020 का ख़िताब दुद्धी की ऋतू सोनी ने जीता। मध्यमवर्गीय परिवार से आने वाली ऋतू सोनी ने इससे पहले भी कई और प्रतियोगिताएं अपने नाम की है।उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा का परचम लहराते हुए मिसेज बनारस 2020 के खिताब पर भी कब्जा कर लिया।

इसके पहले भी श्रीमती सोनी ने जनवरी में बनारस के होटल कैस्टिलो में आयोजित ग्रैंड फिनाले शो फैशन वीक में जलवा बिखेर कर पहला स्थान प्राप्त किया था। नगर निवासी सुजीत सोनी की पत्नी रितु सोनी एक ब्यूटीशियन हैं।प्रारंभ से ही उनकी रुचि सौंदर्य प्रतियोगिता में लगी रही।पिछले वर्ष भी उन्होंने मिसेज बनारस प्रतियोगिता में भी प्रतिभाग किया था।अपने सौंदर्य और हुनर का जलवा बिखेरकर,सबको मंत्रमुग्ध कर दिया था।इन्होंने अपने ग्रुप में सर्वाधिक अंक हासिल करते हुए,विजेता होने का गौरव प्राप्त किया।

जनपद से चुनी जाने वाली इकलौती बहुरानी होने का गौरव इस वर्ष ऋतु सोनी को मिला है।वाराणसी से सम्मान पाकर वापस लौटीं रितु ने पत्रकारों से बातचीत में अनुभव शेयर करते हुए कहा दर्जनों प्रतिभागियों के बीच खिताब अपने नाम करना एक सुंदर पल रहा। अपना संदेश देते हुए कहा कि शादी के बाद परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करें।बावजूद इसके अपने शौक एवं फिटनेस को बरकरार रखकर,हर चुनौती के लिए अपने को तैयार करें।कामयाबी और बुलन्दी हर हाल में मिलेगी।यह भी कहा कि महिलाओं को अपने लिए समय जरूर निकलना चाहिए जिससे वो शारीरिक रूप से स्वस्थ और सुंदर रहे। अपनी जीत का श्रेय अपने परिवार और अपने पति को दिया। शो के आर्गेनाइजर रूबी राय और मोहित जायसवाल रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button