चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा के गीत “ए राजा तनी जाई ना बहरिया” ने तोड़े कई रिकॉर्ड

गाने को 25 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं । म्यूजिक वाइड म्यूजिक कंपनी का यह गीत सबसे बड़ा हिट गाना बन गया है। इस गीत ने राकेश मिश्रा को बनाया बड़ा स्टार, बढ़ी डिमांड । राकेश मिश्रा का बंपर हिट हुआ यह गीत, हर तरफ मची धूम। यूपी बिहार की शादी ब्याह और आर्केस्ट्रा में राकेश मिश्रा का यह गाना खूब बज रहा है।

मुंबई : चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा ने भोजपुरी गीतों की दुनिया में एक बड़ा धमाकेदार गीत देकर एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है। उनके गीत “ए राजा तनी जाई ना बहरिया” को 25 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। म्यूजिक वाइड म्यूजिक कंपनी का यह सबसे बड़ा हिट गाना बन गया है। जी हां, इस चैनल पर अब तक जितने भी गाने रिलीज हुए हैं, इस गीत ने सबका रिकॉर्ड तोड़ दिया है और इस चैनल के राकेश मिश्रा बड़े स्टार बन गए हैं।

पिछले पंद्रह दिनों से उत्तर प्रदेश बिहार में इस गीत को बेशुमार ढंग से सुना जा रहा है। हर तरफ इस गाने की धूम मची हुई है। शादी ब्याह का फंक्शन हो या फिर आर्केस्ट्रा हो हर जगह यह गाना खूब बज रहा है। दरअसल यह गीत राकेश मिश्रा का बंपर हिट हुआ है। इसे आप भोजपुरी गीतों की दुनिया में बहुत बड़ा ब्लास्ट कह सकते हैं।  राकेश मिश्रा इस गीत की अपार सफलता से उत्साहित हैं और उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। इस गीत के वायरल होने से राकेश मिश्रा की डिमांड काफी बढ़ गई है।

आपको बता दें कि भोजपुरी गाना ‘राजा तनी जाई ना बहरिया’ का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही दर्शकों के बीच छा गया है। गाने को राकेश मिश्रा ने गाया है। गाने के बोल शुभ कांत कुमार और सोनू सरगम ने लिखे हैं। गाने को म्यूजिक एडी आर आनंद ने दिया है। गाने को सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस भोजपुरी सॉन्ग के विडिओ मेे राकेश मिश्रा संग एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु नज़र आ रही हैं। इसके विडिओ डायरेक्टर पंकज सोनी, कोरियोग्राफर चन्दन, कांसेप्ट मनीष उपाध्याय और प्रोड्युसर नीरज सिंह है।

सोशल मीडिया पर राकेश मिश्रा के इस सोंग की काफी तारीफ हो रही है लोग कह रहे हैं कि इस गाने ने तबाही मचा दी है। गाने को ढाई करोड़ से भी ज़्यादा लोगों ने देखा सुना है और आज की तारीख में यह सबसे पॉपुलर सोंग बन गया है। किसी भी तरह के प्रोग्राम मेे इसे यूपी बिहार मेे खूब बजाया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button