हिंदू युवा वाहिनी (भारत) युवा मोर्चा ने चलाया जागरूकता अभियान और पर्यावरण संरक्षण के लिए किये वृक्षारोपण

वाराणसी। इस समय कोरोना महामारी में हिंदू युवा वाहिनी(भारत)युवा मोर्चा वाराणसी के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार वाराणसी के कई क्षेत्रों में लोगो के बीच जाकर कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सेनेटाइजर के वितरण के साथ ही कोरोना से बचाव के लिए लगातार जागरूकता अभियान चला रहे हैं। हिंदू युवा वाहिनी(भारत) युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा ग्रामीण इलाको में जाकर कोरोना से बचाव व पर्यावरण संरक्षण के लिए कई जगह पर पौधरोपण का अभियान चला रहे हैं।मजबूती के साथ कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरूकता एवं वृक्षारोपण कर हिंदू युवा वाहिनी(भारत)युवा मोर्चा ने पर्यावरण संरक्षण अभियान।
आज हिंदू युवा वाहिनी(भारत)युवा मोर्चा वाराणसी के जिला महामंत्री आशुतोष तिवारी, जिला मंत्री मनीष चौबे , एवं जिला सह मीडिया प्रभारी आयुष कुमार शुक्ला के नेतृत्व में वाराणसी के अलग-अलग क्षेत्र जैसे जंसा क्षेत्र के नवलपुर स्थित हनुमान मंदिर के प्रांगण में एवं पिंडरा ब्लाक के अन्तर्गत की बोली बाबा मंदिर पर जिला स्तर , विधानसभा एवं ब्लाक स्तर के पदाधिकारियों की बैठक कोरोना महामारी के लिए जिलाधिकारी द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क व सोशल डिस्टेंसिग से हुई। सभी पदाधिकारी जिस प्रकार से इस महामारी से बचाव का एक अच्छा सन्देश भी दियें कैसे हम लोग इस महामारी से बचा जा सके तथा सरकार के इस लड़ाई में हम लोगों को भी उनके साथ खङे रहकर इस महामारी को खत्म करना है सभी को जागरूक भी किया गया। और इसके साथ पर्यावरण संरक्षण कैसे किया जाये इस पर ध्यान देते हुए वृक्षारोपण का भी कार्य किया गया
इस मौके पर हिन्दू युवा वाहिनी(भारत)युवा मोर्चा वाराणसी के जिला महामंत्री आशुतोष तिवारी , जिला मंत्री मनीष चौबे, जिला सह मीडिया प्रभारी आयुष शुक्ला, रितेश सिंह, सुधांशु शुक्ला, कुनाल सिंह मणि भूषण तिवारी,आशीष सिंह, किशन मिश्रा, हिमांशु सिंह, आराजीलाईन ब्लाक उपाध्यक्ष आशीष पाठक, आनन्द पाण्डेय पिंडरा ब्लाक महामंत्री पंकज चौबे पिंडरा ब्लाक मंत्री एवं अरविंद यादव उपस्थित थे। इस जागरूकता बैठक से वहाँ मौजूद ग्रामीण वासियों में खुशी का माहौल था।

Show More

Related Articles

Back to top button