लाइफ सेट है के लिए प्रियंका सिंह ने गाया गीत

डायमंड म्यूजिक एंटरटेनमेंट बैनर तले पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित हास-परिहास व मनोरंजन से भरपूर फिल्म लाइफ सेट है का निर्माण किया जा रहा है। इस फिल्म के लिए पार्श्वगायिका प्रियंका सिंह ने बहुत ही मधुर गीत गाया है। जिसे कर्णप्रिय संगीत से सजाया गया है। दर्शकों के स्वस्थ मनोरंजन हेतु निर्मित की जा रही इस फिल्म में कथा, पटकथा व चुटीले संवाद के साथ-साथ मधुर गीत-संगीत का भी समावेश है। ताकि यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को खूब पसंद आये और उनका भरपूर मनोरंजन हो सके। इस फिल्म का एक और गाना खुशबू जैन की सुमधुर स्वर में रिकॉर्ड किया गया है। यह गाना भी संगीतप्रेमियों को काफी पसंद आने वाला है।

उल्लेखनीय है कि डायमंड  म्यूजिक की प्रस्तुति भोजपुरी फिल्म लाइफ सेट है का धमाकेदार संगीतमय मुहुर्त पिछले दिनों गणपति बप्पा की पूजा अर्चना के साथ धूमधाम से किया गया। इस फिल्म के निर्माता यश सिंह हैं। जबकि निर्देशन की बागडोर अनिल गणराज के हाथों में है। फिल्म के लेखक एस.के. चौहान हैं। संगीतकार साहिल खान हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव कवि जी, आजाद सिंह, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, यादव राज हैं। छायांकन राजेश कनौजिया व मुंसी सक्सेना, मारधाड़ मुकेश राठौर, नृत्य बिभास व प्रसून यादव का है। फिल्म  के अन्य गीतों को मधुर स्वर में राकेश मिश्रा, मोहन राठौर, आलोक कुमार, हनी बी, रिशु सिंह, रिनी  चन्द्रा, आरोही गीत ने गाया है। इस फिल्म की कथा पटकथा जहाँ दर्शकों को लुभाएगी, वहीं फिल्म का गीत संगीत मुख्य आकर्षण होगा।

फिल्म म्यूजिक काफी मधुर व कर्णप्रिय है। फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म के मुख्य कलाकारों में गौरव झा, राकेश मिश्रा, हर्षवर्धन निराला, शमीम खान, कनक यादव, श्रुति राव, सनाया सिंघानिया, मनोज टाईगर, अयाज खान, सीपी भट्ट, बबलू रीमिक्स, सागर वर्मा, विद्या सिंह  की मौजूदगी है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के रेनूकूट  में की जाएगी। फ़िल्म के निर्माता ने कहा कि इस फिल्म का निर्माण उम्दा तकनीकी के साथ हर वर्ग के दर्शकों के स्वस्थ मनोरंजन को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ेगी। आप सभी का प्यार और आशीर्वाद हमेशा हम पर बना रहे। हम लगातार एक के बाद एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण करते रहेंगे। प्रियंका सिंह ने कहा कि इस फिल्म की स्टोरी सुनकर काफी अच्छा लगा। फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार ही गाने बनाये गये हैं। वाकई मुझे इस फिल्म के गीत गाकर बहुत अच्छा लगा। उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button